Sunday 3 December 2017

विदेशी मुद्रा 10 दैनिक pips


13 अप्रैल 200 9 - 13:50 को उपयोगकर्ता द्वारा प्रस्तुत विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 15 (10 दिन में पीिप्स)। स्टीव द्वारा प्रस्तुत इस वेबसाइट पर नई और मेरे व्यक्तिगत सिस्टम को पोस्ट करने का निर्णय लें। यह मुझे सफलतापूर्वक हासिल कर रहा है, लेकिन कुछ समय बाद जब बाजार में कुछ देर आई तो मैं किसी भी चीज को नहीं छोड़ता और यही वजह है कि इसलिए मैं तुरंत मदद कर सकता हूं। प्रणाली: समय सीमा: दैनिक कोई सूचक मुद्रा: सभी को तुरंत एक नया दिन के लिए एक नई कड़ी के छल्ले के बाद मैं 30 पीपों को रोकता 30 पीपल्स को रोकता है, खुले कीमत से खो गया 50 रुपये का भुगतान करें दैनिक चार्ट पर इतिहास इतनी दूर और पता चलता है कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं, मैं इस प्रणाली को मिला और मैंने इसे व्यक्तिगत रूप से इस्तेमाल किया और 10 पीआईपीएस और अधिक हर दिन बना लिया है। इस प्रणाली में कमजोरी: यदि आप पहले से ही जगह पर जगह नहीं बिताते तो यू को इस अवसर पर मिटाना होगा, जहां मुझे इस फर्म पर सदस्यों से सहायता की आवश्यकता है और इस प्रणाली पर आधारित मुझे ईए बनाया जाएगा। कृपया मुझे आपकी मदद की ज़रूरत है, कृपया मुझे अधिक संपर्क ईमेल के लिए मदद करें: मृप्रगोल्पालायाहू मुझे कोई संदेह नहीं है अगर हर कोई इस प्रणाली पर मेरे साथ डेमो व्यापार करेगा और इसके बाद भी परिणाम होगा। 10 पीिप्स दैनिक EURUSD विदेशी मुद्रा रोबोट कई व्यापारियों को ऊपर लंबित ऑर्डर देना पसंद है और पिछले दिन के नीचे उच्च और निम्न मूल्य यह विदेशी मुद्रा रोबोट आपके लिए काम करता है इसमें 2 लंबित ऑर्डर दिए गए हैं: पिछले दिनों की कीमत के मुकाबले मुद्रा जोड़ी 2 पिप्स खरीदने के लिए 1 आदेश और पिछला दिन कम कीमत के नीचे 2 पिप्स बेचने के दूसरे आदेश। लंबित ऑर्डर के लिए डिफ़ॉल्ट लाभ लक्ष्य 10 pips है ईए इनपुट टैब का उपयोग करके लाभ और स्टॉप-लॉज मानों को बदला जा सकता है। यह 8217s ने इस रोबोट को EURUSD और GBPUSD जोड़े पर उपयोग करने की सिफारिश की है। व्यापार खरीदें: ईए एक खरीद ऑर्डर खोलता है यदि कीमत पिछले दिन की तुलना में 2 pips की उच्च कीमत को तोड़ देती है और 10 pips के लिए व्यापार बंद कर देती है। व्यापार बेचें: ईए एक विक्रय ऑर्डर खोलता है यदि कीमत पिछले दिन कम कीमत के नीचे 2 पिप्स टूट जाती है और 10 पीप के व्यापार को बंद कर देती है। मुद्रा जोड़े: EURUSD GBPUSD सर्वश्रेष्ठ समय फ़्रेम: एनए ट्रेड टाइम: रोबोट 2 लंबित ऑर्डर 00.00 जीएमटी में रखता है। खरीदने के लिए एक आदेश और एक आदेश बेचने के लिए विन्यास विशेषज्ञ सलाहकार विकल्प बंद-नुकसान, लाभ, सीमा, बहुत आकार, जादू संख्या, 8230 डाउनलोड फॉरेन विश्लेषक प्रो नि: शुल्क के लिए आज ब्रांड नई विदेशी मुद्रा प्रणाली सुपर सटीक और फास्ट सिग्नल जनरेटिंग टेक्नोलॉजी के साथ विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो खरीदने और लेज़र की सटीकता के साथ आपके चार्ट पर सही संकेतों को बेचता है और कभी भी प्रति दिन 200 पिप्स बेचता है खरीदें और विदेशी मुद्रा सिग्नल उन्नत दैनिक रेंज डिटेक्शन ईमेल बेचें मोबाइल ट्रेडिंग अलर्ट कोई दोहराव या ठहराव नहीं हम हमेशा डॉल्फिंन्डर पर आपकी गोपनीयता का सम्मान करते हैं।

No comments:

Post a Comment