Sunday 10 December 2017

Enforex माद्रीद फेसबुक साइन इन करें


स्पैनिश छात्र टिप्पणियां डेविड ऑस्ट्रेलिया मैड्रिड स्कूल एन ग्रांट ग्रेजियस के लिए एनरफ़ेक्स और पार्टिसिलेमेंट के प्रोफेसर कैरोलिना व मारिया सेमेना सांता के बाद मैड्रिड में मैंने 2 सप्ताह के शुरुआती कार्यक्रम में भाग लिया मैं अभी ग्रेनेडा से मैड्रिड लौट आया हूं और पढ़ें जहां हमने मेलबॉर्न में स्पेनिश दोस्तों के परिवार के साथ समय बिताया। परिवार कोई अंग्रेजी नहीं बोलता है और यही एक कोर्स करने का मुख्य कारण था ताकि मैं उनके साथ संवाद कर सकूं। कैरोलीना और मारिया के लिए धन्यवाद मैं अपने दोस्तों के परिवार के साथ केवल स्पेनिश बोलने में सक्षम था। कैरोलिना और मारिया के साथ मैंने जो स्पैनिश सीख लिया है उसका उपयोग करके स्पेन की यात्रा में खुशी की एक पूरी नई दुनिया खुल गई है जब तक मैं यहाँ कई बार गया हूं, पहली बार मैं बार और रेस्तरां से परे लोगों के साथ बातचीत करने में सक्षम हूं। तो एक बार फिर कृपया प्रोफेसर कैरोलिना और मारिया के लिए मेरे धन्यवाद पर पास करें सादर डेविड मारिया ज़ुएवा रूसिया, हमारे फेसबुक पेज बार्सिलोना विद्यालय से शाम को शुभ संध्या, मैं एक साल पहले यहां अध्ययन करने के अद्भुत अवसरों के लिए एनोनेक्स बार्सिलोना का बहुत धन्यवाद करने के लिए लिख रहा हूं। यह भाषा सीखने के लिए एक अविश्वसनीय अनुभव और बेहद उपयोगी था। एंड्रियास लॉया वेलेंसिया स्कूल मैं कक्षा के पहले दिन मेरे सबसे अच्छे दोस्त से मिला और हमारे पास एक साथ सीखने का मजेदार समय था। हम एक रेस्तरां में रात के खाने के बाहर जाते हैं और दूसरे दोस्तों के साथ कराओके जाते हैं। हमने गाया और नाच दिया अरिना वैलेन्सीया स्कूल मेरे पास पहले का एक महान दिन था सबसे पहले मैं बहुत घबरा रहा था क्योंकि मैं अपने चारों ओर किसी को नहीं जानता था। यह पूरा करने के लिए लंबे समय तक नहीं ले गया और मेरे सहपाठियों को विशेष रूप से दो लड़कियों को पता चला: एक फ्रांस से और रूस से और दूसरा पढ़ें मुझे भी अपने स्पेनिश शिक्षक पसंद आया, उसने धीरे-धीरे उन लोगों की तरह बात की जो सड़क पर मिलेंगे। मुझे अपने बारे में बात करना पसंद है और मेरे सहपाठियों के अनुभवों को भी सुनना जो जर्मनी, इटली, चीन और रूस से आए थे। कैस्ट्रेल पेटिट मैड्रिड स्कूल का एक बहुत पहला दिन मैं बहुत खुश हूं इसलिए मैंने एनरफ़ेक्स स्कूल में भाग लेने का फैसला किया और कक्षाएं और शिक्षकों से बहुत प्यार किया, उन्होंने स्पेनिश की तुलना में यह इतना आसान बना दिया है। मैड्रिड के साथ प्यार में भी गिर गया अधिक पढ़ें और स्कूल ने हमें यह पता लगाने के लिए अवसर दिए हैं कि अविश्वसनीय उम्मीद है कि मैं इसे किसी दिन फिर से कर सकता हूं। दान क्रेग बार्सिलोना स्कूल ब्रिटेन से आ रहा है, एनफ़ेक्स मेरे लिए एक असली आंख खोलने वाला था कई सालों के लिए मैंने इंग्लैंड में काम किया है कि वे स्पेन के कुछ हिस्सों में आम में एक चीज़ के साथ अवकाश निर्माताओं को मिलते हैं, उनकी अज्ञानता। यह विश्वास है कि अंग्रेजी व्यापक है अधिक भाषा पढ़ें और यह अन्य भाषाओं का अध्ययन करने से उन्हें छूट देता है क्योंकि अधिक बार नहीं, विदेशों में लोग अंग्रेजी बोलते हैं, वे एक भड़ौआ से कम नहीं हैं। जब मैं जून 2018 में एनफ़ेन्क्स बार्सिलोना में आया था, यह अकेले यात्रा करने का मेरा पहला अनुभव था और मैं इस धारणा से परेशान था कि कुछ लोगों को मेरे विचारों के कारण रूढ़िवादी Britaacutenico पर मेरे विचारों के कारण हो सकता है जो मुझे मिलेगा बल्कि प्रेरक थे व्याख्यान कक्ष जो संयुक्त राष्ट्र के करीब कुछ जैसा था, मुझे लगता है कि मेरे पास अमेरिकियों, स्वीडिश और दुनिया के सभी महाद्वीपों के लोगों से संपर्क किया जा रहा है जो मुझे पसंद है, अज्ञात के बारे में परेशान थे, लेकिन एक ही समय में लोगों से मिलने और साझा करने के लिए उत्साहित थे अनुभव। एक बार जब हम उचित क्षमता के अपने वर्गों में फ़िल्टर्ड हो गए तो वायुमंडल केवल 8 या 9 छात्रों के एक वर्ग के साथ गर्म था, सब कुछ उनके चेहरे पर मुस्कुराहट के साथ और एक बार दृष्टि में पूर्वाग्रह का नज़र न देखने पर। तत्काल, मेरा पहला ट्यूटर उत्साहपूर्वक एक बहुत अच्छी मुस्कुराहट के साथ मुझे बर्फ को तोड़ने के लिए कई प्रश्नों को जारी किया और मुझे अधिक परिचित, घर पर होने की लगभग भावना महसूस करने के लिए जारी किया। मैं केवल दो सप्ताह के लिए Enforex बार्सिलोना में होना करने के लिए बहुत भाग्यशाली था जो कुछ लोगों की तुलना में कुछ समय के लिए मुझे बैठक का विशेषाधिकार था और उस समय से मैं ईमानदारी से कह सकता हूं कि यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा अनुभव है, आज तक एक लंगुई सीख रहा है और गर्मजोशी से उत्साह वाले वर्ग के दोस्तों के साथ एक संस्कृति। मैं अक्सर यह सोचता हूं कि मैं फिर से खेलना चाहता हूं और फिर से मेरे सभी वर्ग के दोस्तों के साथ और एक ही विश्व स्तर के ट्यूटर्स के साथ, जो उनके पात्रों के बारे में कुछ अतिरिक्त था, कर सकते हैं। साइन अप करने के लिए, मैं अत्यधिक किसी से भी एनरफ़ेक्स की सिफारिश करेगा और मेरे ट्यूटर्स के नाम पर दुर्भाग्य से मुझे बचने के लिए धन्यवाद देता है, लेकिन उनके चेहरे नहीं करते हैं। (उनमें से एक अर्जेंटीना से है और इसमें हास्य का एक बहुत अच्छा अर्थ है, उनमें से एक बार कोका कोला को मानती है और एक नाक की अंगूठी जो बहुत ही शांत होती है, उनमें से एक अपने काम के पहले सप्ताह में था, जो बहुत दयालु और सुलभ था, उनमें से एक वे एक सबक के बदले एक विकल्प थे, लेकिन वह सब कुछ बहुत ही भयानक था) उम्मीद है कि मेरे ट्यूटर्स एलओएल रिपार्ड्स थे, डैन डैनियल हैरिसन सलामांका स्कूल एननफ़ेक्स पाठ्यक्रम के सामग्री के लिए प्रिज्मा की किताबों का उपयोग करते हुए डीईएलई स्तरों का पालन करता है। पाठ्यक्रम सामग्री छात्रों के स्तर पर आधारित है और यह स्पष्ट है कि शिक्षकों ने एक दूसरे को सूचित किया कि जिन सामग्रियों के पास है, वे क्या करेंगे। प्रत्येक अवधि को और अधिक पढ़ें हमारे लिए ए 2 के सभी कवर करने के लिए लगभग आठ सप्ताह लग गए। छात्र आम तौर पर अंतिम वर्ष हाई स्कूल के छात्रों या पोस्ट-यूनिवर्सिटी उम्र के वयस्कों को मस्ती के लिए सीखते हैं। ब्राजीलियाई, चीनी और इटालियंस का प्रभुत्व है, लेकिन कई अन्य राष्ट्रीयताएं भी शामिल हैं, जिसमें यह सुनिश्चित करने का फायदा था कि क्लास बातचीत केवल स्पेनिश में संभव थी। ) मुझे सलामांका में पढ़ते हुए एक विस्फोट हुआ था, मैं इसे दिल की धड़कन में मारिटाकुटा सेलेस्टे सेल्स कैकुतिज स्कूल में फिर से कर दूंगा यह एक अद्भुत अनुभव था और एनफ़ेक्स दुनिया का सबसे सुंदर स्कूल था। मिलोस वेलेंसिया स्कूल मैं वेलेंशिया में एनफ़ेक्स में आया था क्योंकि मैं अगले वर्ष इरासमस करना चाहता था और मुझे अपने आप को तैयार करने की जरूरत थी मुझे याद है कि वेलेंशिया में मेरा पहला दिन थोड़ा अराजक था लेकिन मजेदार था। एक नया देश और एक नई भाषा और पढ़ें कक्षा के पहले दिन मुझे स्पैनिश में एक स्तर का परीक्षण करना था और मैंने बहुत कुछ समझ नहीं पाया। सौभाग्य से मेरे लिए, यहां हर कोई बहुत ही आसान था और उन्होंने मुझे स्पेनिश के अपने स्तर के लिए सही कोर्स में रखा। नाडिया जिन्चेनको रूसिया, हमारे फेसबुक पेज मार्बेला स्कूल से Enforex, Marbella में एक अविस्मरणीय दो सप्ताह मैं उनकी सकारात्मक भावना, अद्भुत सबक और उच्च व्यावसायिकता के लिए सभी शिक्षकों (एंड्रिया, राउल और जोस) को धन्यवाद देना चाहूंगा। । और पढ़ें मैं अपनी शिक्षाओं को याद रखूंगा, शुभकामनाएं के साथ, नाडिया। इन्नफ़ेक्स, एनएफ़ेक्स,। ,:,। । 24 20 । ,, 11 20,। , , 5 18 60 ,,,

No comments:

Post a Comment