Saturday 9 December 2017

100 विदेशी मुद्रा दलालों xemarkets


एक्सएम की समीक्षा वेबसाइट: xm वर्ष से: 2018 मुख्यालय: लिमासोल, साइप्रस कंपनी पंजीकरण: एक्सएम ट्रेडिंग पॉइंट होल्डिंग्स लिमिटेड, साइप्रस रेगुलेशन का एक पंजीकृत व्यापार चिह्न है: एक्सएम एक व्यापारिक नाम और ट्रेडिंग पॉइंट होल्डिंग्स लिमिटेड का एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है, जिसका पूर्ण स्वामित्व है ट्रेडिंग पॉइंट ऑफ फाइनेंशियल इंस्ट्रूमेंट्स लिमिटेड (साइप्रस) फाइनेंशियल इंस्ट्रूमेंट्स की ट्रेडिंग प्वाइंट पीटीआई लिमिटेड अधिकृत और एएसआईसी (एएफएसएल नंबर 443670) द्वारा विनियमित है। ट्रेडिंग पॉइंट ऑफ फाइनेंशियल इंस्ट्रूमेंट्स लिमिटेड साइप्रस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (एसआईईएसईसी) द्वारा लाइसेंस नंबर 12018 के तहत विनियमित है, और एफसीए (एफएसए, यूके) के साथ पंजीकृत है, संदर्भ संख्या के तहत 538324. ट्रेडिंग कंपनी ऑफ फाइनेंशियल इंस्ट्रूमेंट्स लिमिटेड यूरोपीय संघ के वित्तीय साधन निर्देशक (एमआईएफआईडी) के बाजारों के अनुसार संचालन करती है। इसके साथ भी पंजीकृत हैं: एफसीए यूके, बाफिन, सीएनएमवी, एएफएम नीदरलैंड, एफआई स्वीडन, फिन फिनलैंड, पीएसजेड हंगरी, कॉन्सोब इटली , एसीपी फ्रांस, केएनएफ पोलैंड एक्सएम के साथ ट्रेड किया गया आप एक्सएम ब्रोकर सेवाओं की गुणवत्ता से संतुष्ट थे, समीक्षा 4 साल के कुल ब्रोकर ब्रोकर के साथ बहुत अच्छे ब्रोकर हैं, अच्छे व्यापार स्थितियों के साथ बहुत लोकप्रिय दलाल। लेकिन जब मैं उनके नियमों और शर्तों को पढ़ता हूं, तो मैं समझ गया कि यह एक 100 बाल्टी की दुकान है जो अविश्वसनीय बोनस और विज्ञापन के साथ ग्राहक को आकर्षित करती है। अगर आपको इस या किसी अन्य कंपनी के बारे में कोई सवाल है, तो अपने अनुभव को साझा करने के लिए तैयार हूं, बस मुझे स्काइप में जोड़ें- vovkfx 2 साल इस ब्रोकर के साथ कुल 1 वर्ष बिल्कुल सभी शिक्षा सामग्री की वजह से इसे प्यार करते हैं। मैंने केवल 5 के साथ अपना मानक खाता खोल दिया है जो कि कई अन्य दलालों की तुलना में बहुत कम है। quotLibyaquot, ओसामा शबन 11 साल इस ब्रोकर के साथ कुल 19 साल मैं RefcoFX दिनों से विदेशी मुद्रा में रहा हूँ। मुझे पता है कि कुछ लोगों को इसके बारे में पता था। विभिन्न दलालों पर बहुत सारे खाते खोल दिए सूची लंबी हो सकती है लेकिन मुझे निम्नलिखित याद आती है। RefcoFX, एफएक्ससीएम, एफएक्सडीडी, एफएक्सडीडी-माल्टा, इंटर बैंक, एफएक्सओपें, एफएक्स सॉल्यूशंस, अल्पारी-यूके, एफएक्स-चॉइस, एक्सचेंज, हॉटफोरेक्स, एक्सनेस। पर्याप्त है, लेकिन मुझे यकीन है कि मैं कुछ अन्य दलालों का नाम भूलना भूल गया था, जिनके साथ मैंने पहले से ही खाता खोला था वैसे भी, जैसा कि मैं अपने कोडित विशेषज्ञ सलाहकारों के लिए एक बाज़ारिया और एक आईबी के रूप में काम कर रहा हूं, मैं अपने ग्राहकों को उन बेहतरीन सेवाओं को देने के लिए हमेशा अधिक जानकारी में किसी ब्रोकर को देखता हूं कि मैं उनके साथ एक मजबूत पारस्परिक संबंध बनाने के लिए दे सकता हूं। मेरे व्यवसाय को आगे लात देने के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है इसलिए, ईमानदार दलाल की तलाश आवश्यक है और यह आवश्यक है क्योंकि यह मेरे व्यवसाय पर अच्छी छवि भी दर्शाती है मेरी खुद की राय, सभी दलालों में मुझे पहले से ही उनके साथ अच्छा अनुभव हो चुका है, एक्सएम कोई संदेह नहीं है कि कई कारणों से ऊपर उल्लिखित सभी सूची में सबसे आगे है। - चुस्त (लगभग निश्चित) फैलता है। - दोस्ताना ग्राहक सेवा - खाता प्रकारों के विभिन्न प्रकार (1,000 लॉट साइज के साथ मानक और वास्तविक माइक्रो) - ट्रेडिंग सिग्नल - व्यापारियों के लिए मुफ़्त शिक्षा - स्वैप निशुल्क खातों - ट्रेडों पर कोई कमीशन नहीं - अपने स्वयं के खाते पर बहुत छूट - परिचय दलाल (आईबी) मुझे अपने आईबी के तहत 64 ग्राहक मिले - फास्ट सर्वर, ऑर्डर फांसी, कोई पुनः उद्धरण नहीं - तेजी से जमा और निकासी - हमेशा बोनस ऑफर होते हैं - दुनिया भर के सेमिनार और बैठक - और क्या। बहुत हो गया। लेकिन सूची वास्तव में इस से अधिक लंबी है मैं इस सम्मानजनक दलाल को अत्यधिक अनुशंसा करता हूं 4 सितंबर, 2018 7 महीने कुल इस ब्रोकर के साथ खाता खोलकर मैंने अपना खाता 3 सितंबर 2018 को खोला। और मेरे पासपोर्ट और बिल दस्तावेजों को अपलोड किया। कुछ घंटों के बाद, उन्होंने मुझे ईमेल किया कि कोई समस्या नहीं है लेकिन अब तक मुझे कोई भी नॉन-डिपाजिट बोनस नहीं मिला। इसलिए मैंने एक्सएम पर अपने खाता प्रबंधक से पूछा उन्होंने कहा कि चीनी को कोई बोनस नहीं है मैंने पूछा कि कहां की स्थिति है कि चीनी को कोई बोनस नहीं है, और उसने मुझसे झूठ कहा कि यह चीनी पर लिखा है, लेकिन मैंने इसे चेक किया है कि यह नहीं है। मुझे नहीं मालूम है कि उन्होंने मुझे भी झूठ बोला था कि वे बिना जमा जमा बोनस क्यों नहीं देते? वे, हमेशा और हर जगह, विज्ञापन दें कि 30 मुक्त निक्षेप बोनस के साथ प्रारंभ करें, वे नहीं हैं वे पुराना झूठे हैं। उन्हें विश्वास मत करो नाइजीरिया, अबिंबोला 22 दिसंबर 2018 5 साल कुल 1 वर्ष इस ब्रोकर मलेशिया व्यापारी के साथ लाइव 21 दिसंबर, 2018 लाइव 4 साल इस लाइव ब्रोकर इक्वाडोर, ऑस्कर वी। 5 साल के साथ कुल 1 वर्ष इस ब्रोकर के साथ कुल 5 दिन इस के साथ बहुत बुरा अनुभव दलाल। मैंने 1 मई को 20 अमरीकी डालर के साथ एक खाता खोलने का प्रयास किया, क्योंकि मैं यहां कुछ बुरी समीक्षाओं को पढ़ता हूं। मैंने कुछ लाभ दिए जाने के बाद, वे अपने सभी आदेशों को 200ms औसत (यूके में वीपीएस से काम करते हैं) से 3 सेकंड से अधिक, कभी-कभी 20sec, 30sec में देरी करते हैं। तो बड़ी गिरावट उठी। यह एक अनैतिक व्यवहार है और मुझे नहीं पता कि इस प्रकार की चाल के साथ कौन अधिक खो देता है, क्योंकि मुझे और शायद कुछ व्यापारी जो इस समीक्षा को पढ़ रहे हैं, इस दलाल से दूर रहेगा। मेरा खाता 2133 9 76 था। मार्को हेनरिक्स 5 साल से अधिक इस ब्रोकर के साथ कुल 8 मोन्टह्स मेरे अंतिम पोस्ट से, एक्सर्मेर्ट सब कुछ ठीक करते हैं, लेकिन कीमतों की उत्साह में धीमी गति से जारी रहती हैं सभी को अच्छा कारोबार पुर्तगाल से संबंध 5 साल से अधिक इस ब्रोकर के साथ कुल 8 मोन्टन सभी को नमस्कार, आदेशों का निष्पादन तेज़ है, लेकिन टिक गतिविधि बहुत धीमी है, यानी कीमतें वास्तविक नहीं हैं, दलाल 4 अंकों की तरह दिखता है, आज 25 अप्रैल 2018, मेरे खाते से गायब हो गया, आदेश 4 जो मैंने दिया था वे अभी भी समझाने में कामयाब नहीं हुए हैं हम तेजी से चलने के लिए जो उपयोग करते हैं, अगर बाजार कोटेशन सही नहीं हैं बहुत सारे व्यापारियों की देखभाल के साथ-साथ पारदर्शिता भी नहीं है पुर्तगाल से संबंध उच्च जोखिम चेतावनी यह संभव है कि आप अपने द्वारा जमा किए गए सभी पैसे खो सकते हैं, और कुछ परिस्थितियों में आप को खोने के लिए आपको अतिरिक्त रकम जमा करने की आवश्यकता भी हो सकती है इन प्रकार के उच्च जोखिम वाले ट्रेडों का उपक्रम करके आप स्वीकार करते हैं कि आप अपनी उपलब्ध जोखिम पूंजी के साथ व्यापार कर रहे हैं और आपको जो नुकसान हो सकता है वह आपकी जीवन शैली पर प्रतिकूल रूप से प्रभावित नहीं करेगा। लीवरेज की डिग्री आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकती है। आपको विदेशी मुद्रा, वायदा और विकल्पों में निवेश करने के जोखिमों के बारे में पता होना चाहिए और इन बाजारों में व्यापार करने के लिए उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। विदेशी मुद्रा व्यापार में नुकसान का पर्याप्त जोखिम शामिल है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। कृपया उधार के पैसे या धन के साथ व्यापार न करें, जो आप खोना नहीं दे सकते। यह वेबसाइट न तो एक वकील है और न ही मुद्राओं, वायदा या विकल्प खरीदने या बेचने की पेशकश नहीं है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेबसाइट पर चर्चा किए गए लाभों या हानियों को प्राप्त करने की संभावना है या हो सकता है। इस वेबसाइट पर मौजूद किसी भी राय, समाचार, अनुसंधान, विश्लेषण, कीमतों या अन्य जानकारी को सामान्य बाजार की टिप्पणी के रूप में प्रदान किया गया है और यह निवेश सलाह का गठन नहीं करता है। वेबसाइट के मालिकों और सहयोगी किसी भी नुकसान या क्षति के लिए उत्तरदायित्व स्वीकार नहीं करेंगे, जिसमें बिना किसी सीमा के, लाभ का कोई नुकसान शामिल है, जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से इस तरह की जानकारी के उपयोग या रिलायंस से उत्पन्न हो सकता है। कृपया याद रखें कि किसी भी ट्रेडिंग सिस्टम या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। विदेशी मुद्रा व्यापार, वस्तु वायदा, विकल्प, कीमती धातुएं और अन्य ओवर-द-काउंटर या नॉन-एक्सचेंज उत्पादों में उच्च स्तर के जोखिम होते हैं और ये सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं। कीमती धातु अनुबंध यू.एस. कमोडिटी एक्सचेंज अधिनियम के अधीन नहीं हैं। विदेशी मुद्रा छूट CashBackForex रिबेट्स विदेशी मुद्रा दलाल

No comments:

Post a Comment