Tuesday 26 December 2017

बायलर और विदेशी मुद्रा


गोपनीयता नीति हम अपने उपयोगकर्ताओं के अधिकारों और गोपनीयता की हमारी दृढ़ प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करने के लिए इस पृष्ठ को बनाए रखते हैं। यह पृष्ठ बताता है कि कैसे हमारी साइट हमारे सदस्यों से जानकारी एकत्र करती है। नि: शुल्क समाचार पत्र और मेलिंग सूची: हम अपने उपयोगकर्ताओं की गोपनीयता का सम्मान करते हैं, और इस तरह से हम किसी भी तीसरे पक्ष के साथ ईमेल पते और नामों के अपने डेटाबेस को कभी भी साझा नहीं करेंगे। पुष्टिकरण पर कि आप हमारे न्यूजलेटर में शामिल होना चाहते हैं, हम समय-समय पर आपको हमारे द्वारा उत्पादित उत्पादों, ऑनलाइन विपणन से संबंधित सामान्य सलाह, और अन्य उत्पादों के लिए प्रचार सामग्री से संबंधित निशुल्क जानकारी भेजेंगे। आपका ईमेल कभी भी किसी भी तीसरे पक्ष पर पारित नहीं किया जाएगा हम आपको कभी स्पैम नहीं करेंगे आप किसी भी समय मेलिंग सूची से सदस्यता समाप्त कर सकते हैं हम जो व्यक्तिगत जानकारी एकत्र करते हैं और इसका उपयोग कैसे किया जाता है: जब आप ईए बिल्डर तक पहुंच खरीदते हैं, तो भुगतान को क्लिकबैंक (कीनेटिक्स इंक) द्वारा संसाधित किया जाता है, जो आपके नाम, पता और क्रेडिट कार्ड की जानकारी एकत्र करेगा (यदि कोई हो) ताकि सत्यापित हो सके आपका आदेश। वे किसी अन्य उद्देश्य के लिए जानकारी का उपयोग नहीं कर सकते हैं आदेश देने पर, हम आपका नाम और ईमेल पता भी एकत्र करते हैं। उपर्युक्त न्यूज़लेटर अनुभाग के अनुसार हम आपके ऊपर अनुवर्ती सूचनाओं का उपयोग करते हैं। हम किसी अन्य पार्टी के साथ लीड साझा नहीं करेंगे। जोखिम अस्वीकरण सीएफटीसी आवश्यक अस्वीकरण: मार्जिन पर ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। साइन इन गुरुवार 18 अक्टूबर 2018 मेरे पास वॉर्सेस्टर ग्रीनस्टार 30 सीडीआई कॉम्बी बॉयलर है (या यह 35 है - निश्चित नहीं), जिसमें एक रुक-रुक लेकिन आवर्ती गलती है, जब तक मैं इसे रीसेट नहीं कर रहा हूं। कभी-कभी मैं सुबह उठूंगा या काम से घर आने के लिए बॉयलर की सूजन खोजने के लिए, फ्लैशिंग के सामने नीली रोशनी के साथ, रीसेट बटन फ्लैशिंग और डिस्प्ले प्रदर्शित करने के लिए एक quot एकॉट त्रुटि कोड दिखाता हूँ। रीसेट बटन को दबाकर हमेशा बायलर को पुनरारंभ करने और सामान्य रूप से काम करने का कारण बनता है (अपने 15 मिनट के साइफन-भरने वाले प्रोग्राम के माध्यम से जाने के बाद, जिसे मैं सामान्य मानता हूं)। मैंने सर्विस मैनुअल डाउनलोड किया है, जिसमें पता चलता है कि quotAquot कोड का मतलब है कि नहीं पता लगाया जाता है, और बहुत कुछ के कारण हो सकता है। एक त्वरित Google से पता चलता है कि इसका मतलब अक्सर घनीभूत पाइप जम गया होता है - लेकिन हमारे अधिष्ठापन पर पाइप दीवार के भीतर केवल एक छोटी रबर ट्यूब के माध्यम से बाहर निकलकर घर के अंदर है, और किसी भी मामले में इसे ठंड के पास कहीं भी नहीं है फ्रीज अभी तक मुझे पहले यह समस्या थी, लेकिन लगातार नहीं के रूप में पिछले वर्षों में, बॉयलर ने यह ठंड के मौसम की शुरुआत में एक या दो बार किया है, लेकिन समस्या हमेशा चली गई है। इस साल हालांकि, यह पिछले सप्ताह या दो में कम से कम 5 गुना हुआ है। ठीक से ठंड के मौसम की शुरुआत से पहले मुझे इसे सुलझाया जाना चाहिए। क्या मैं कंडेनसेट ट्यूब के अंत में उड़ाने या चूसने की कोशिश करता हूं, अगर एक आंशिक रुकावट हो तो मुझे लगता है कि एक कीट में नेस्टेड हो सकता था। क्या मैं बायलर के अंदर नाजुक कुछ भी नुकसान पहुंचा सकता है, हालांकि यह गैस के दबाव की कमी के कारण हो सकता है, संभवतः इससे पहले कि मैं किसी को इसे देखूं, इससे पहले किसी को भी कोई सुझाव मिल सकता है कि समस्या क्या हो सकती है यह स्थायी रूप से कुछ भी गलत नहीं है क्योंकि बॉयलर हमेशा इसे रीसेट करने के बाद सामान्य रूप से काम करता है - कुछ दिनों तक ऐसा तब तक हो जाता है जब तक ऐसा नहीं हो जाता। शनिवार 6 दिसंबर 1 9:14 को डॉ माइक ऑक्सग्रीन द्वारा संपादित गुरुवार 18 अक्टूबर 2018 अगर लौ का पता नहीं लगाया गया है तो इलेक्ट्रोड को सफाई की आवश्यकता हो सकती है। इसे सर्विसेज प्राप्त करें गुरुवार 18 अक्टूबर 2018 सुझाव के लिए धन्यवाद। क्या इलेक्ट्रोड आसानी से सुलभ हो सकता है, और क्या एक यथोचित सक्षम व्यक्ति खुद को खुद को साफ कर सकता है गुरुवार 18 अक्टूबर 2018 एक योग्य व्यक्ति को प्राप्त करें। यह कई अलग-अलग समस्या हो सकती है। गैस वाल्व सीडीआई पर भी समस्याग्रस्त हो सकते हैं। गुरुवार 18 अक्टूबर 2018 यह कई अलग-अलग समस्या हो सकती है। यह निश्चित रूप से सच है, सेवा मैनुअल द्वारा पहचानने। ऐसा लगता है कि quotEAquot कोड उन कोडों में से एक है जो वास्तव में समस्या को कम कर देता है - इसका अर्थ है कि क्वाट्समेथिंग्स का सही दायरा नहीं है इस विषय पर थोड़ी अधिक पढ़ना, ऐसा लगता है कि अवरुद्ध कंडेनसेट पाइप आमतौर पर एक गड़बड़ ध्वनि के साथ होता है, जो लक्षणों से मेल नहीं खाता। परेशान रूप से, यह एक आंतरायिक गलती है - इसलिए इम शायद इसे प्रदर्शित करने में सक्षम नहीं होगा। शायद संभवतः किसी को मिलता है, जैसा कि सुझाव दिया गया है लेकिन इस बीच, यदि कोई भी कोई सुझाव दे सकता है जो एक उचित सक्षम व्यक्ति कोशिश कर सकता है, तो इम सभी कान को संपादित करने के लिए संपादित करें: बायलर केवल 3 वर्ष का है, इसलिए यदि उम्र बढ़ने से विफल हो जाने पर चीजें शुरू हो गई हैं बेशक, मैंने इसे सेवित किया था - लेकिन फिर, मुझे इतनी कम समय में समस्याओं की उम्मीद होगी। मेरी आखिरी संपत्ति में बॉयलर को 13 साल तक एक नया पीसीबी होने के अलावा कभी नहीं छुआ गया था गुरुवार 18 अक्तूबर 13:50 गुरुवार 18 अक्टूबर 2018 को डॉ माइक ऑक्सग्रीन द्वारा संपादित किया गया था, कुछ साल पहले वोरसेस्टर ग्रीनस्टार हाईफ्लो 440 कॉम्बी के साथ मेरे पास ऐसा ही मामला था। यह थोड़ी देर के लिए ठीक काम करेगा, और फिर एक चमकती त्रुटि कोड (मेरे मामले में quotF0quot) के साथ कट जाता है। यदि आपने रीसेट किया है, तो वह फिर से काम करेगा, कभी-कभी कुछ घंटों के लिए, कभी-कभी कुछ दिनों के लिए। एक बात जो मैं सुझाऊंगा बॉश सीधे में मिल रही है। उस समय वे एक सौदा करते थे, जहां आपने सभी भागों और श्रम के लिए 163175 का भुगतान किया था। मेरे मामले में उन्हें सात महीनों में कुल मिलाकर सात महीने तक यात्रा करनी थी ताकि वे इसे ठीक करने और उसे ठीक कर सकें। quotF0quot एक बहुत ही सामान्य संदेश था, और उन्हें यह पता लगाया गया था कि यह क्या कारण था, और वे प्रक्रिया में अधिकांश बॉयलर को बदलकर समाप्त हो गए। आपके जैसे ही उस समय के बारे में तीन साल का था। यद्यपि 163175 एक उचित राशि है, इसके सभी पर मुझे सातों यात्राओं के लिए आरोप लगाया गया था और अधिकतर बॉयलर को पुर्जों में लिया गया था, इसलिए यह संभवतः एक सौदा बन गया। अंत में गलती थोड़ी देर के लिए बॉयलर के चलने के बाद एक छोटे से भाप का सेवन करने के लिए एक छोटे से भाप का भाग लेना था। यह एक संवेदक पर संघनित था और एक छोटी और इसलिए गलती पैदा कर रहा था। थोड़ी देर के लिए ठंडा होने के बाद, संक्षेपण में सुखाया जाता है और थोड़ी देर के लिए फिर से ठीक हो जाता है, इसलिए जब इंजीनियर आए, तो यह सब बर्ताव करेगी अगर आपका सात सात अलग इंजीनियरों लेता है और इसके नीचे भाग लेने के लिए भागों का एक बोझ उन्हें बुलाते हैं और देख रहे हैं कि क्या वे अभी भी ठीक नहीं करते हैं तो यह ठीक है कि 163175 क्वाट सौदा के लिए जो कुछ भी लेता है, गुरुवार 18 अक्टूबर 2018 मैं इसके बाद के संस्करण से सहमत हूं वॉर्सेस्टर खुद को यह देखने के लिए अगर वे अभी भी एक निश्चित शुल्क सेवा करते हैं Ive पहले सीडीआई के साथ इस मुद्दे था और आप इसे हलकों के बीच में चारों ओर जा रहा के रूप में यह रुक-रुक है और जब आप इसे निदान कर रहे हैं जब आप इसे निदान कर रहे हैं कभी नहीं लगता है CDI के साथ समस्या यह है कि कानून द्वारा ग्राहक, खिचड़ी भाषा को हटा दें आवरण के रूप में यह बायलर के लिए कमरे की सील के रूप में कार्य करता है और आपको यह करने के लिए कयास करने की ज़रूरत नहीं है यह एक घनीभूत समस्या होने की संभावना नहीं है, जब तक कि जाल में आंशिक रुकावट न हो जो बर्नर के अंदर बैक अप करने के लिए घनीभूत हो जाता है तालाबंदी में और धीरे-धीरे जब आप इसे रीसेट करते हैं तब तक दूर रहें। हालांकि संभावना नहीं है गुरुवार 18 अक्टूबर 2018 Defo पिछले पोस्टर से सहमत, निश्चित मूल्य की मरम्मत सौदों पर Worcester या बीजी प्राप्त करें। इलेक्ट्रोड, एचटी सुराग, गैस वाल्व हो सकता है या सिर्फ एक रखरखाव योजना में शामिल हों और उसे एक महीने बाद कॉल करें 3 साल के बाद भी सह 2 अनुपात को समायोजित करने की आवश्यकता होगी, इससे पहले कि आप इस सर्दी से छेड़छाड़ करने से पहले इसे देख सकें गुरुवार 18 अक्टूबर 2018 दिलचस्प चीजें बीयर वेर्सटेस्टरबॉश से पता चलती हैं कि उनकी फीस क्या हैं: आप निश्चित रूप से अपनी वेब साइट के माध्यम से कॉल आउट बुक कर सकते हैं। इस तरह से आगे की तरह लगता है गुरुवार 18 अक्टूबर 2018 को सभी सलाह के लिए धन्यवाद कुछ अच्छी सलाह दी गई है आपके बॉयलर को सर्विसिंग की आवश्यकता हो सकती है जैसा कि कहा गया है कि इनफ़्लुएंज़ा गैसों में सीओ 2 हो सकता है, सभी दुकान amp वॉल्यूम में CO2 उत्सर्जन (- 0.2 सही सेटिंग्स से वास्तव में) के संबंध में बहुत अच्छी परिचालन क्षमता है। मैंने बॉयलरों को देखा है जिससे कम से कम रीडिंग एयूपी बाहर निकलती है और एक ईए कोड प्रदर्शित होने में लौ विफल हो जाती है। इन बॉयलरों से परिचित एक इंजीनियर द्वारा एक सेवा मेरा प्रारंभिक बिंदु होगा उस ने कहा कि यह अन्य कारणों की एक पूरी मेजबानी हो सकती है कि बायलर विफल क्यों हो रहा है, गैस वाल्व, पीसीबी, सुधार इलेक्ट्रोड एम्प लीड, प्रशंसक। सोमवार 18 फरवरी 2018 नमस्ते, कृपया मदद, मैं इसे ब्याज से पढ़ रहा हूं, क्योंकि मुझे वही समस्या है और यह ऊपर से ऊपर की तरह बेतरतीब होती है। क्या आप मुझे बता सकते हैं कि क्या आप इस के तल पर हैं या फिर भी यह चल रहा है, मैंने पहले से ही इलेक्ट्रोड को बदल दिया है, और यह पुष्टि कर सकता है कि इससे इस समस्या का हल नहीं होता है, कोई सुझाव या प्रतिक्रिया बहुत सराहना की गई है मंगलवार 1 9 फ़रवरी 2018 आईवे के पास वोर्सस्टर से दो मुक्त कॉल-आउट थे जो इसे ठीक करने और उसे ठीक करने के लिए किया गया था, और फिर भी यह पुनरावृत्त हो गया है - हालांकि फिलहाल ऐसा होने के कई सप्ताह बाद ही हुआ है। पहले व्यक्ति ने इलेक्ट्रोड की जगह ली, और एक रबर फ्लैप वायु वाल्व को बदल दिया, जो स्क्वैश कीड़ों के साथ चिपचिपा हो गया था (मच्छरों सीओ 2 के पंजे से आकर्षित होते हैं)। यह कुछ दिनों के बाद फिर से आती है दूसरा आदमी गैस वाल्व की जगह यह कई हफ्तों के बाद एक बार फिर से आती है, और बाद में ऐसा नहीं हुआ है। इसलिए मुझे लगता है कि Ive अभी भी समस्या है। अगर मुझे बरामद किया जा सकता है, तो मैं उन्हें फिर से बुलाता हूं। मुझे वास्तव में करना चाहिए, जबकि बायलर अभी भी वारंटी के अधीन है। मुझे यकीन है कि मुझे एक ही समस्या मिली है अगर मुझे समाधान पता चलता है, बीमार इसे यहां पोस्ट करें मंगलवार 19 फरवरी 2018 उत्तर के लिए धन्यवाद, हां कृपया ऐसा करो कि मेरा अब वारंटी से बाहर है, मेरा मानना ​​है। मैं एक स्पार्कि है और मेरे और मेरे प्लंबर दोस्त के बीच में, हम मानते हैं कि अगले चीज की कोशिश करने के लिए बेईमानी जाल होगा जो कंडेनसेट इकट्ठा कर सकता है दोषपूर्ण और बैकअप लेना, क्योंकि जब मैंने इलेक्ट्रोड को बदल दिया, तो वे हरे और गीले थे, जैसा कि पहले नहीं था, यह पहली जगह के बाद आग में नहीं था। अगर आप यह सलाह देते हैं कि यह वसीस्टर के लिए यह सुझाव है कि क्या यह है कि जैसा कि मैं हूं 16360 के साथ भाग को घृणा और पाते हैं कि हम गलत हैं मंगलवार 1 9 फरवरी 09:28 को गैंगनामस्टाइल द्वारा संपादित मंगलवार 1 9 फरवरी 09:40 को गैंगमंस्टाइल द्वारा संपादित किया गया जैसा कि इस समस्या के लिए वेब खोज पर आता है, मैंने सोचा कि आईडी यहां मेरे ट्यूपेंस की कीमत । मेरे पास एक ही समस्या आंतरित था मैंने सोचा था कि हवा समस्या पैदा कर रहा था, लेकिन कुछ हाल ही में गीले, ठंडे दिन के बाद, बायलर अशुभ gurgling शोर के साथ काट दिया। पुनः आरंभ करने के बाद, कुछ सेकंड के बाद आप यहां पर एक बुदबुदाती शोर कर सकते हैं - स्पष्ट रूप से गैस पानी से बह रही थी और प्रकाश में नाकाम रही थी। एक मिनट के बाद या फिर चक्र पुनः आरंभ करने में विफल रहा। यद्यपि सिस्टम जमी नहीं था, लेकिन इसे उसी समस्या के रूप में बताया गया था जो उन लोगों की प्रचुर संख्या में वर्णित है जो नाली पाइप के बारे में शिकायत करते हैं। इसलिए मैंने बॉयलर के तहत पाइप को डिस्कनेक्ट कर दिया और पर्याप्त मात्रा में, कम से कम आधा लीटर पानी निकला और बॉयलर ने उचित पुनरारंभ अनुक्रम किया। मैंने सोचा था कि यह मूल रूप से हवा थी, और मुझे संदेह है कि घनीभूत समर्थन के साथ, यह हवा का झोंका था जो लौ को बाहर कर रहा था। तो मेरी समस्या एक अपर्याप्त है जो दूर दूर है। जमीनी स्तर के ठीक नीचे स्थित खड़े पानी के बाहर की कताई के साथ एक त्वरित प्रहार। हमारा घर ठोस मिट्टी पर बनाया गया है मैं हाल ही में एक ही मुद्दा था, लेकिन एक बड़ी आवाज के साथ, सीओ पढ़ने की जांच की और यह 1000 से अधिक पीपीएम था, अंत में वर्सेस्टर को कॉल करने के लिए ग्राहक मिला, यह पता चला कि अंतिम सेवा करने वाला व्यक्ति प्रिंटआउट को उसकी ओर से छोड़ देता है दहन के मामले में विश्लेषक और यह हवा का सेवन में चूसा गया, जिस ग्रीनस्टार जूनियर ने हम स्थापित किया था वह कुछ उच्च हवा और बारिश के समय तक सही नहीं था, फिर यह आग नहीं बढ़ेगी। हमारे दोस्ताना गैस इंजीनियर को स्टम्प्ड किया गया जब तक कि वह डब्ल्यूबी को फोन नहीं किया और उन्होंने पीठ के पास पानी की भावना का सुझाव दिया। चीजें अलग करने के बाद और एक त्वरित दौर पोंछे यह सब काम किया। कारण जल बहने के माध्यम से उड़ा रहा था और पिछला बाएं कोने में चल रहा था जहां इग्निटर था। हमारी नई संपत्ति में आईसीओएस बॉयलर और ज्ञात दोषों के लिए Googling है जो थोड़ा भयावह है - यह मेरा पसंदीदा youtubewatchvbSQu1hfzqUE है शुक्र है कि इसे नियमित रूप से सेवित किया गया था ताकि उम्मीद है कि यह व्यवहार करेगा। शुक्रवार 5 दिसंबर 2018 हमने एक डब्लूबी ग्रीनस्टार 30 डीसीआई प्राप्त किया है और यह 2018 में स्थापित किया गया था। इस वर्ष तक इसके साथ कोई समस्या नहीं थी, जब हम इसे प्रयोग करना शुरू करना चाहते थे, क्योंकि मौसम चालू हो गया था। बुध सुबह कोई गर्मी नहीं उठता, या काम से घर पर कोई गर्मी नहीं आती। फिर भी कुछ दिन यह सामान्य रूप में काम करेगा, अन्य नहीं। बहुत आंतरायिक और कष्टप्रद ऐसा लगता है कि दालान में नीचे दीवार पर सेंसर बॉयलर के साथ ठीक से कनेक्ट नहीं है। मुझे पता है कि यह मामला है क्योंकि संवेदक (डाइजेस्टैट) में थोड़ा लौ लोगो है, जो कि बॉयलर को एक संकेत भेजने का संकेत देता है, फिर भी ताप आने वाला नहीं है। Ive बैटरी में जगह है, तो समस्या नहीं thats किसी अन्य साइट पर किसी ने कहा कि ये सेंसर असफल होने के लिए कुख्यात थे, और किसी ने इसके बदले श्रेष्ठ (और अधिक महंगा) ऑप्टिमाइज़र प्राप्त करने की सिफारिश की थी या वायर्ड-इन सिस्टम स्थापित किया था, लेकिन साथ ही वह बर्दाश्त नहीं कर पा रहा था अगर मैं इस समस्या को सुधार सकता हूँ एक बार या दो बार, मैं बस बॉयलर बंद कर दिया, फिर से, फिर से, जिसके परिणामस्वरूप अंत में, हीटिंग के रूप में इसे चाहिए के रूप में आने पर यह - - प्रतीक, जो मुझे लगता है (ऊपर दिए गए सुझावों से) का अर्थ है, यह सामान्य रूप से शुरू होने से पहले 15 मिनट की प्रक्रिया के माध्यम से होता है। परन्तु कोई मुझे मुझे सलाह दे सकता है कि यहां से कहां से जाना है। आशा है कि आप कर सकते हैं - धन्यवाद, शुक्रवार 5 दिसंबर 2018 आपके पास डिजी स्टेट के रिसीवर के अंत पर ओवरराइड बटन होना चाहिए, इसलिए यदि यह संचार न करे तो आप हीटिंग को चालू कर सकते हैं मैन्युअल रूप से। इसके अलावा आपको जांचने वाला बॉयलर पर मौजूद सिग्नल मौजूद है, जब इसके लिए काम नहीं करना है तो आपको एक मीटर की आवश्यकता होगी और कुछ ऐसा करने के बारे में कुछ ज्ञान होगा। शुक्रवार 5 दिसंबर 2018 आपके पास डिजी स्टेट के रिसीवर अंत पर ओवरराइड बटन होना चाहिए, इसलिए यदि यह संचार नहीं करता है तो आप मैन्युअल रूप से हीटिंग को चालू कर सकते हैं। इसके अलावा आपको जांचने वाला बॉयलर पर मौजूद सिग्नल मौजूद होगा, जब इसके लिए काम नहीं करना है तो आपको एक मीटर की आवश्यकता होगी और कुछ ऐसा करने का तरीका जानना चाहिए। धन्यवाद। Ive एक ओवरराइड बटन नहीं देखा है, वैसे भी कुछ भी स्पष्ट नहीं है। बायलर पर सिग्नल फिर से, मुझे पता नहीं है। क्यों ओह, उन्हें उन्हें इतना भ्रम करना क्यों मुश्किल है अगर सब कुछ एप्पल द्वारा तैयार किया गया था, यह बहुत आसान है, योग्य उनके उत्पादों को समझना इतना आसान है आपके सुझाव के लिए धन्यवाद। शुक्रवार 5 दिसंबर 2018 ओह धन्यवाद Ive एक ओवरराइड बटन नहीं देखा है, वैसे भी कुछ भी स्पष्ट नहीं है। बायलर पर सिग्नल फिर से, मुझे पता नहीं है। क्यों ओह, उन्हें उन्हें इतना भ्रम करना क्यों मुश्किल है अगर सब कुछ एप्पल द्वारा तैयार किया गया था, यह बहुत आसान है, योग्य उनके उत्पादों को समझना इतना आसान है आपके सुझाव के लिए धन्यवाद। उनका अर्थ है कि थर्मोस्टैट से बॉयलर में जा रहे केबल को जांचने के लिए मल्टीमीटर का उपयोग करें जो यह आग में बताता है इसका स्विचेटेड लाइव - इसलिए जब थर्मोस्टैट गर्मी के लिए कॉल करता है, तो आप इसे मल्टीमीटर पर 240V के रूप में देखें, क्योंकि थर्मोस्टैट कनेक्शन को पूरा करता है

No comments:

Post a Comment